Oppo F11 Pro Official First Look | Price., Launch Date, Specifications

हेलो दोस्तों आप लोगों को पता ही होगा की Vivo V15 pro लांच होने वाला है फरवरी के 20 तारीख को और दोस्तों यह जो फोन है वह काफी कमाल का होने वाला है. आपको पहली बार 32MP का पॉप अप सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा सिर्फ 25000 मैं. लेकिन दोस्तों Oppo बी कहां पीछे रहने वाला है. तो ऐसे में Oppo F9 pro का सक्सेसर F11 pro को लॉन्च करने वाला है मार्च के पहले हफ्ते में. और फोन का डायरेक्ट मुकाबला होगा Vivo V15 pro से.
तो मैंने Oppo F11 pro के फीचर्स नीचे लिखे हैं. इसकी प्राइस कितनी होगी मार्केट में.

1. Design And Display 
Oppo F11 pro के पीछे के साइड में आपको ग्लौसी स्टाइल देखने को मिलेगा. और इस फोन में पीछे के साइड में फिंगरप्रिंट स्केनर देखने को मिलेगा. और साइड में आपको पूरा बेजल लेस डिस्प्ले देखने को मिलेगा और उसी के साथ ही आपको पॉप अप सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा.

2. Processor And RAM Storage
Oppo F11 pro मैं Mediatek क helio P70 चिपसेट देखने को मिलेगा. और इस फोन में 6GB RAM और 128GB की स्टोरेज देखने को मिलेगी और साथ ही में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट देखने को मिलेगा.

3. Camera 
Oppo F11 pro मैं आपको पीछे के साइड में 48MP+8MP का रियर कैमरा देखने को मिलेगा. और आगे की साइड में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा. तो काफी अच्छा कैमरा फीचर्स आपको इस फोन में देखने को मिलेगा.

4. Battery 
Oppo F11 Pro के बैटरी लाइफ के बारे में कोई भी डीटेल्स अभी तक नहीं बताए गए हैं. मगर हम कर सकते हैं कि इस फोन में हमें 3500mAH की बैटरी अपने को मिलेगी. और साथ ही में आपको इस फोन में फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन देखने को मिलेगा.USB Type - c बी को मिलेगा.

5. Android And OS
Oppo F11 Pro मैं आपको Android 9.0 pie  देखने को मिलेगा. और इस फोन में आपको Color OS 6 का सपोर्ट देखने को मिल सकता है.

6. Price And Launch Date 
Oppo F11 Pro की प्राइस 25000 के आसपास होगी और साथ ही में यह फोन लॉन्च होगा मार्च के पहले हफ्ते में.

तो यही कुछ फीचर्स आपको Oppo F11 pro मैं देखने को मिल सकते हैं.

Previous
Next Post »