Street Dancer 3D Cast Salary, Varun Dhawan,Shraddha Kapoor,Remo D Souza, Prabhu Deva, Dharmesh Yelande

हेलो दोस्तो वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D के पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं पोस्टर्स में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर डांस मूव्स करते हुए बहुत ही स्टाइलिश अवतार में दिख रहे हैं इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे रेमो डिसूजा इस फिल्म में श्रद्धा कपूर वरुण धवन के अलावा इंडिया के बेहतरीन डांसर्स प्रभु देवा और धर्मेश भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में हमें जबरदस्त डांस को मिलेगा. क्या आप जानते हो स्ट्रीट डांसर 3D के एक्टर्स की सैलेरी कितनी है? चलिए हम आपको बताते हैं.
1. Varun Dhawan
वरुण धवन फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. वरुण धवन नेे इससे पहले ABCD 2 मैं रेमो डिसूजा के साथ काम किया था जिसमें हमें जबरदस्त डांस देखने  को मिला था. अब एक बार फिर से वरुण धवन हमें स्ट्रीट डांसर्स 3D मैं दिखाई देंगे वरुण धवन ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपए लिए है.

2. Shraddha Kapoor 
श्रद्धा कपूर को हमने ABCD 2 मैं डांस करते हुए देखा था जिसमें श्रद्धा कपूर ने सबका दिल जीत लिया था. अब श्रद्धा कपूर एक बार फिर से अपने डांस मूव्स से हमारा दिल जीतने आ रही है. स्ट्रीट डांसर्स 3D के लिए श्रद्धा कपूर ने 7 करोड़ रुपए लिए हैं.

3. Prabhu  Deva
इंडिया के बेहतरीन डांसर कहे जाने वाले प्रभु देवा सर ने ABCD 1 और ABCD 2 मैं हम लोगों का दिल जीत लिया था अब एक बार फिर से प्रभु देवा रेमो डिसूजा के साथ स्ट्रीट डांसर्स 3D मैं नजर आएंगे. प्रभु देवा सर ने स्ट्रीट डांसर्स 3D के लिए 15000000 रुपए लिए हैं.

4. Remo D Souza
रेमो डिसूजा एक बार फिर से हमारे लिए एक डांस फिल्म लेकर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा की ABCD 1 और ABCD 2 सुपरहिट साबित हुई थी. अब रेमो डिसूजा हमारे लिए स्ट्रीट डांसर्स 3D लेकर आ रहे हैं. रेमो डिसूजा ने स्ट्रीट डांसर्स 3D के लिए 2 करोड़ रुपए लिए हैं.

5. Dharmesh Yelande
धर्मेश को आप लोग जानते ही होंगे उन्हें आप लोगों ने कहीं रियलिटी शोस और फिल्मों में देखा होगा. धर्मेश ने  ABCD 1 और ABCD 2 जेसी सुपरहिट फिल्में की है. जिनमें उन्होंने जबरदस्त डांस किया था. अब धर्मेश हमें स्ट्रीट डांसर्स 3D मैं दिखाई देंगे. धर्मेश ने स्ट्रीट डांसर्स 3D के लिए 1 करोड़ रुपए लिए हैं.

आप लोग हमें कमेंट करके बताएं की आप लोग स्ट्रीट डांसर्स 3D के ट्रेलर को देखने के लिए कितना एक्साइटेड हैं. अगर यह पोस्ट आपको पसंद आया तो लाइक कीजिए.
Previous
Next Post »